HSSC JE Result 2019 कैसे चेक करे , Cut Off जारी, 19 अक्टूबर सेशुरू होगा Document Verification

HSSC JE Result 2019 कैसे चेक करे: हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए रिजल्ट की घोषणा कर दी है हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ( Haryana Staff selection commission )ने 24 सितंबर 2019 को सिविल (Civil) और इलेक्ट्रिकल (Electrical) के उम्मीदवारों की रिजल्ट की घोषणा की है इसके साथ ही जूनियर इंजीनियर के लिए रिजल्ट की घोषणा पीडीएफ फॉर्मेट में की गई है जिसके लिए उम्मीदवार पीडीएफ फाइल ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड करके अपना रिजल्ट जान सकते हैं जो हमें द्वार एसएससी जेई के परीक्षा में शामिल होते हुए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं।
hssc je result 2019 kaise check kare

    HSSC Junior Engineer Result 2019 कैसे देखें

    जूनियर इंजीनियर भर्ती का रिजल्ट जारी करने के बाद में सभी कैंडिडेट्स को शॉर्टलिस्ट किया गया है अब उनका डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होगा यह प्रक्रिया 19 अक्टूबर 2019 से शुरू हो जाएगी इसके लिए कमीशन ऑफिस ऑफिस बेज नंबर 67-70, सेक्टर-1, पंचकुला में पहुंचना होगा।

    Must Carry These Documents

    जिन उम्मीदवारों को इस भर्ती के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है वह सभी ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स के साथ सेल्फ अटेस्टेड कॉपी भी ले जाएं इसके अलावा एक आईडी प्रूफ और वेबसाइट से एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करके जरूर ले जाएं।

    HSSC JE Result कैसे check करे। 

    1. सब से पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर विजिट करे।
    2. Result Link पर क्लिक करे। 
    3. HSSC JE PDF Link पर क्लिक करे। 
    4. आप ने जिस पोस्ट के लिए आवेदन किया है वो चुने और एंटर करे। 
    5. अब लिस्ट में Ctrl + F Press करे और search box में अपना roll No. टाइप करे।

    HSSC JE Cut Off List

    कट ऑफ ऑफिसियल website पर जारी कर दी गयी है जो candidates cut off marks list देखना चाहते है वे आधिकारिक website पर available link से देख सकते है।

    Conclusion : आप को HSSC JE Result 2019 कैसे चेक करे जानकारी पसंद आयी है तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया platform फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, WhatsApp पर शेयर जरूर करे एवं सवाल या सुझाव के लिए कमेंट करे | यदि आप नयी सरकारी भर्तियों की जानकारी ई मेल से प्राप्त करना चाहते है तो subscription box में अपना ईमेल enter कर के subscribe कर ले |

    Post a Comment

    0 Comments